41660 people sought help from Sonu Sood on Twitter

191
41660 people sought help from Sonu Sood on Twitter
41660 people sought help from Sonu Sood on Twitter

दोस्तों कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर देश में तेज़ी से बढ़ती जा रही है. देश भर में लोग मेडिकल सुविधाओं की भारी कमी की शिकायतें कर रहे हैं. हॉस्पिटल में बेड, ऑक्सीजन, दवाओं की भरी कमी देखने को मिल रहा है। ऐसे स्थिति में जरूरतमंद लोग अपनों को बचाने के लिए हर किसी से मदद मांग रहे हैं. सरकार और निजी क्षेत्र के साथ-साथ बहुत से लोग अपने स्तर आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं.

ऐसे जरूरतमंद लोगों की मदद करने में सोनू सूद (Sonu Sood) एक बड़ा नाम हैं. उनका ट्विटर अकाउंट जरूरतमंद लोग मदद मांग रहे है वे पिछले साल कोरोना वायरस के समय लगाए गए लॉकडाउन से सोनू सूद लोगों की मदद करते आ रहे हैं. वे पिछले साल प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाकर ‘मसीहा’ का अवतार ले चुके हैं. घर पहुंचाने के साथ-साथ वे जरूरतमंदों के रोजगार की भी व्यवस्था कर चुके हैं. वे पिछले साल से अब तक अधिक से अधिक लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. वे खुद कोविद 19 संक्रमित होने के बाद भी लोगों की मदद कर रहे थे.

सोनू सूद ने रविवार को ट्वीट कर देश में हर जरूरतमंद तक नहीं पहुंच पाने की अपनी बेबसी और पीड़ा को जाहिर किया है. (फोटो साभारः Instagram/sonu_sood)

सूद ने रविवार को एक ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने देश में हर जरूरतमंद तक नहीं पहुंच पाने की अपनी बेबसी और पीड़ा को जाहिर किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है- ‘कल मुझसे 41,660 लोगों ने मदद के लिए रिक्वेस्ट की. हम सभी तक पहुंचने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, जो कि हमारे असंभ है. यदि मैं हर किसी तक पहुंचने की कोशिश करूंगा, तो मुझे ऐसा करने में 14 साल लग जाएंगे. इसका अर्थ यह है कि 2035 तक मैं हर जरूरतमंद तक पहुंच पाऊंगा.’

सूद सरकार से अपील (Sonu Sood appeals to the government)

कुछ दिन पहले सोनू सूद सरकार से अपील की थी कि कोरोना से अपने पैरेंट्स को खो चुके बच्चों को मुफ्त में शिक्षा दी जाए. एक्टर ने लोगो को जागरूक करने के बहुत से काम किए हैं. सोनू सूद ने 25 अप्रैल को एक टेलिग्राम ऐप लॉन्च किया जिसके माध्यम से वे देश भर में जरूरतमंद लोगों को हॉस्पिटल में बेड, मेडिसिन्स और ऑक्सीजन उपलब्ध कराएंगे. शनिवार को उन्होंने ट्वीट कर देशवासियों से सोनू सूद कोविड फोर्स ज्वाइन करने की अपील की. उन्होंने लिखा था- ‘अब पूरा देश साथ आएगा. जुड़िए मेरे साथ Telegram चैनल पे ‘India Fights With Covid’ पर हाथ से हाथ मिलाएँगे .. देश को बचाएँगे.’

Previous articleSarkari Naukri Indian Army JAG 2021 Recruitment
Next articleसलमान खान की बहनो को हुआ करोना, अलवीरा-अर्पिता को कोरोना पॉजिटिव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here