IPL PLAYERS COVID-19 POSITIVE LIST, REPORT, IPL 2021

438
IPL PLAYERS COVID-19 POSITIVE LIST, REPORT, IPL 2021

IPL PLAYERS COVID-19 POSITIVE LIST, REPORT, IPL 2021 BY ANOKHIKHABRE.COM

कोरोना महामारी के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन को सस्पेंड कर दिया गया है. आईपीएल की कई टीमों में कोरोना के मामले सामने आने के कारण बीसीसीआई ने ये फैसला लिया है. आईपीएल-14 के शुरू होने से अब तक अलग-अलग वेन्यू के ग्राउंड स्टाफ, टीमों के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ कोरोना वायरस से टीमों के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. 

कोरोना ने टेंशन तब बढ़ी जब सोमवार को केकेआर (KKR) के दो और सीएसके (CSK) के तीन सदस्य संक्रमित पाए गए. इसके बाद मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा और सनराइजर्स हैदराबाद के ऋद्धिमान साहा पॉजिटिव पाए गए. आईपीएल-14 में अब तक कितने खिलाड़ी इस महामारी के चपेट में आ चुके हैं आइए इसपर नजर डालते हैं.

नीतीश राणा

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का ये खिलाड़ी आईपीएल के शुरू होने से ठीक पहले संक्रमित पाया गया था.आइसोलेशन में रहे. बाद में उनकी रिपोर्ट निगेटव आई. नीतीश राणा क्वारनटीम पीरियड पूरा करने के बाद केकेआर के ट्रेनिंग सेशन से जुड़े. 

एनरिक नोर्तजे

दक्षिण अफ्रीका का ये तेज गेंदबाज भारत में पहुंचने के बाद क्वारनटीन में था और इसी दौरान वह पॉजिटिव पाए गए. हालांकि बाद में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई और वह दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े. 

डेनियल सैम्स

आरसीबी में कोरोना का ये दूसरा मामला था. सैम्स 3 अप्रैल को चेन्नई पहुंचे थे. तब उनकी रिपोर्ट निगेटिव थी. 7 अप्रैल को उनका दोबारा टेस्ट किया गया, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए. सैम्स इसके बाद आइसोलेशन में रहे और रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वह वह आरसीबी के ट्रेनिंग सेशन से जुड़े. 

देवदत्त पडिक्कल

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के देवदत्त पडिक्कल लीग शुरू होने से पहले पॉजिटिव पाए गए थे. वह अपने घर में ही क्वारनटीम में थे. पडिक्कल 22 मार्च को कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. 

अक्षर पटेल

दिल्ली कैपिटल्स में कोरोना का दूसरा मामला अक्षर पटेल का आया था. अक्षर 28 मार्च को मुंबई में टीम के होटल में दाखिल हुए थे. उनकी रिपोर्ट निगेटिव थी. हालांकि जब दोबारा उनका टेस्ट किया गया तो वह पॉजिटिव पाए गए थे. 

किरण मोर

मुंबई इंडियंस के विकेटकीपिंग कंसल्‍टेंट किरण मोरे 6 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हो गए थे. उन्हें इसके बाद आइसोलेशन में रखा गया था. 

वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर

केकेआर के ये दोनों गेंदबाज सोमवार (3 मई) को संक्रमित पाए गए थे. इसी दिन केकेआर को आरसीबी से मैच खेलना था. दोनों खिलाड़ियों के संक्रमित पाए जाने के बाद केकेआर और आरसीबी के मैच को रद्द कर दिया गया.

चेन्नई सुपर किंग्स में कोरोना के तीन मामले- सीएसके में सोमवार को कोरोना के तीन मामले सामने आए. इसमें टीम के बॉलिंग कोच एल बालाजी भी हैं. 

ऋद्धिमान साहा और अमित मिश्रा

सनराइजर्स के ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा मंगलावर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इन दोनों खिलाड़ियों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीसीसीआई हरकत में आया और आईपीएल-14 को सस्पेंड करने का फैसला लिया. 

Previous articleSRH VS MI 2021, Prediction, Head to Head, Scorecard, IPL 2021
Next articleदिल्ली में NSG कमांडर को भी नहीं मिला ICU बेड, रास्ते में ही तोड़ा दम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here