Mi A3 Update Problem, Android 11,

180

Mi A3 अपडेट के बाद हुआ खराब पिछले कुछ दिनों से भारत में Xiaomi Mi A3 यूजर्स लगातार नए अपडेट आने के बाद से दिक्कत का सामना कर रहे हैं. Mi A3 के यूजर्स ने Android 11 में अपग्रेड किया और इसके बाद फोन पूरी तरह से काम करना बंद कर दिया होने लगा।

Mi की कमपनी ने इस समस्या को जानते हुए Mi A3 यूजर्स से कहा है कि कंपनी उन्हें मुफ्त सपोर्ट देगी. इसके लिए Mi A3 यूजर को शाओमी के सर्विस सेंटर जाना होगा जहां कंपनी उनके फ़ोन को फ्री करेगी. जिसका फ़ोन भी वॉरंटी में नहीं है उसका भी फ्री में ठीक किया जाएगा. 

MI कंपनी को यूजर लगतार शिकायत कर रहे थे और सोशल मीडिया पर Mi A3 में Android 11 अपडेट से हुई प्रॉब्लम को लेकर यूजर गुस्से में है. लोगों का कहना था कि इसमें उनकी गलती नहीं है फिर भी कंपनी इसे ठीक करने के लिए पैसे ले रही है जो पूरी तरह गलत है. 

Mi A3 के अपडेट में आ रही समस्याओं के बाद कंपनी ने स्टेटमेंट जारी किया है. कंपनी ने कहा की Mi A3 के लिए Android 11 अपडेट रोक रही है.  कंपनी ने स्टेटमेंट में कहा है, ‘हम यूजर्स को जो समस्या आयी उसके लिए खेद है हमें। जो हमारे सर्विस सेंटर विजिट करके मुफ्त ठीक करा सकते हैं. इसके लिए वॉरंटी की जरूत नहीं है।

Previous articleRealme 8 Pro Specifications, Performance, Price India, Display
Next articleXiaomi Mi 10i, Price, India, Release Date, Specifications

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here