Sonu Sood Album, Song, Punjabi, Release Date, Pagal Nahi Hona

336

Sonu Sood Album, Song, Punjabi, Release Date, Pagal Nahi Hona, Punjabi Song and Explained by Anokhikhabre.com

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) और सुनंदा शर्मा (Punjabi Song) का एलबम ‘पागल नहीं होना’ (Pagal Nahi Hona) 15 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है. ऐसा पहली बार है जब सोनू सूद किसी म्यूजिक एल्बम (Music Album) में काम कर रहे हैं. इसलिए सोनू सूद के फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा है. सुनंदा शर्मा ने बताया की “जब हमने इस एल्बम को शूट करने की प्लानिंग की तो मुझे वाकई नहीं पता था कि मेरी टीम इस सॉन्ग को सोनू सूद सर के साथ करेगी।

और कहा की “मुझे लगा कि शायद सोनू सूद इस एल्बम के लिए हां नहीं बोलेंगे लेकिन वो इस एल्बम के लिए तैयार हो गए और ये मेरी टीम की बहुत बड़ी कामयाबी थी कि सोनू सूद जैसा स्टार हमारे एल्बम के साथ जुड़ा हमारी लिए बहुत बड़ी बात थी। सुनंदा शर्मा ने बतया की सोनू सूद जी के साथ काम करके मुझे ऐसा लगा ही नहीं कि मैं इतने बड़े स्टार के साथ काम कर रही हूं क्योंकि आमतौर पर आपने देखा होगा कि बड़े सितारों के नखरे भी बड़े होते हैं लेकिन सोनू सूद के साथ वैसा नहीं है.”

सुनंदा ने कहा कि वो बहुत अच्छे और उनका स्वाभाव भी अछा है और मुझे उनके साथ काम करके बड़ा मजा आया. सुनंदा शर्मा ने कहा कि लोगों को लग रहा है कि हमारा ये एल्बम सॉन्ग(Music Album) हिंदी में है तो मैं ये बता दूं कि ये एक (Punjabi Song)पंजाबी सॉन्ग है जिसमें बीच-बीच में आपको हिंदी के शब्द भी सुनने को मिल जाएंगे।

Previous articleWwe Drew Mcintyre, Corona Positive, Wwe Champion
Next articleTandav Web Series Hurt Emotion Hindus

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here