Tandav Web Series Hurt Emotion Hindus

80
Tandav Web Series Hurt Emotion Hindus, cast , review, hindu and news by anokhikhabre.com
Tandav Web Series Hurt Emotion Hindus, cast , review, hindu and news by anokhikhabre.com

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की नयी वेब सीरीज तांडव’ (Tandav Web Series) रिलीज हो गई है. ये वेब सीरीज रिलीज होते ही विवादों में आ गई है. इस वेब सीरीज के एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), तिग्मांशु धूलिया (Tigmashu Dhulia) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जैसे सितारे सीरीज में काम कर रहे हैं. सीरीज को अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर देखा जा सकता है. 

Tandav Web Series दर्शको की राय

लोगों ने सीरीज देखते ही सोशल मीडिया पर अपनी राय रखनी शुरू कर दी है. अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर देखा जा सकता है. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस सिरीज को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इस वेब सीरीज हिंदुओं की भावनाओं तो आहत किया गया है. 

कई दर्सको ने अमेजन वेब सीरीज (Amazon Prime Web Series) मेकर्स पर हिंदू धर्म के देवताओं के अपमान करने का आरोप लगाया है. ये सारा मामला सिरीज में दिखाए गए एक सीन से जुड़ा है. दरअसल एक सीन में बॉलीवुड एक्टर मोहम्मद जीशान अयूब (Mohammed Zeeshan Ayyub) रंगमंच पर शिव भगवान के किरदार में नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक और शख्स सटेज पर आ जाता है. इस पूरे मामले को JNU मामले से जोड़ा गया है. इसी दौरान भगवान शिव के किरदार में खड़े एक्टर गाली देते हुए दिखया जाता हैं. 

Tandav Web Series (तांडव) को किया जा रहा ट्रोल

अब इस बात को लेकर फैन्स में नाराजगी है. हिंदू संगठन इस सीन से जायदा नाराज हैं. सोशल मीडिया पर लोग ‘तांडव’ (Tandav) सीरीज को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही ‘तांडव’ (Tandav) मेकर्स से माफी मांगने के लिए कहा जा रहा है. यह विवादित क्लिप खूब वायरल हो रहा है. सीरीज के मेकर्स के साथ ही जीशन अयूब को भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में लोग जानबूझकर हिंदुओं और हिंदू धर्म को टारगेट कर रहे हैं.

Previous articleSonu Sood Album, Song, Punjabi, Release Date, Pagal Nahi Hona
Next articleWhatsapp Privacy Policy, Status Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here