Wwe Drew Mcintyre, Corona Positive, Wwe Champion and News by Anokhikhabre.com

Wwe Drew Mcintyre, Corona Positive, Wwe Champion

Sports

Wwe Drew Mcintyre, Corona Positive, Wwe Champion and News by Anokhikhabre.com

डब्ल्यू डब्ल्यू ई (WWE) के फैन्स के लिए बहुत बुरी खबर है. रेस्लिंग की दुनिया का एक बड़ा नाम कोविद से ग्रसित हो गया है. हम बात कर रहे हैं WWE के मौजूदा चैंपियन की, ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. यही कारण है कि ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) इस हफ्ते RAW में नजर नहीं आए.

दरअसल, इस हफ्ते के RAW में ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) से होने वाला था लेकिन कोरोना के कारण रिंग में वो नहीं आ सके. लेकिन दर्शकों का रोमांच बनाये रखने के लिए ट्रिपल एच की वापसी देखने को मिली. ट्रिपल एच ने रैंडी ऑर्टन पर रिंग में जबरदस्त प्रहार किया.

Wwe Drew Mcintyre, Corona Positive, Wwe Champion and News by Anokhikhabre.com

इसी के साथ रैंडी और ट्रिपल एच के बीच एक लड़ाई सुरु हो गयी है। अगली बार रैंडी ऑर्टन और ट्रिपल एच में महामुकाबला देखने को मिल सकता है. कोरोना की बीमारी से जूझ रहे ड्रू मैकइंटायर पहले WWE सुपरस्टार नहीं हैं जिन्हें इस वायरस ने अपनी चपेट में लिया हो. बल्कि इससे पहले ‘The Rock’ के नाम से मशहूर एक्टर और WWE के पूर्व सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन भी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं.

सितंबर 2020 में ड्वेन जॉनसन ने खुद इस बात की जानकारी दी थी कि वो, उनकी पत्नी और दोनों बेटियां भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद उन्होंने कहा था कि यह उनकी लाइफ में अबतक की सबसे कठिन और चुनौतीपूर्ण घटना है.  हालांकि, इसके बाद उन्होंने खुद कोरोना से रिकवर होने की जानकारी दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *