सलमान खान की बहनो को हुआ करोना, अलवीरा-अर्पिता को कोरोना पॉजिटिव

0
422
Arpita is corona positive
Arpita is corona positive

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की बहनो को हुआ करोना हैं और अपने फैंस को शुरुआत से ही कोरोना से बचने की सलाह देते जा रहे हैं. सलमान खान का घर मे करोना ने दिया है घुसपैठ कर दी है. सलमान खान की दोनों बहनों अलवीरा खान और अर्पिता खान शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं

सलमान खान की दोनों बहनों को हुआ कोरोना

सलमान खान ने कहा ‘मेरी दोनों बहनों अलवीरा और अर्पिता को कोरोना हो गया है. इस बार करोना लहर बहुत ज्यादा खतरनाक है. मैं अपने आप को खुद कैसे बचा के रखा है ये मैं ही जनता हूं. इस बार करोना लहर को बहुत गंभीरता से लेना चाहिए पिछले साल जब कोरोना शुरू हुआ था तो हम सुना थे कि किसी को कोरोना हुआ है, लेकिन इस बार तो हमारे घरों के नजदीको में कोरोना पॉजिटिव के केस आ रहे हैं. पिछली बार हमारे घर के ड्राइवर्स को कोरोना हुआ था, लेकिन इस बार इसकी रफ्तार बहुत ज्यादा तेज है.

रोज आते है सैकड़ों फोन कॉल्स

सलमान ने बताया, ”ये सच है कि मुझे रोज सैकड़ों फ़ोन कॉल आते है किसी को बेड चाहिए, तो किसी को ऑक्सीजन चाहिए, दवाएं नहीं मिल रही है. 250 रुपए की दवा ब्लैक में रुपए हजार की मिल रही है. तमाम शिकायतें सुनाई पड़ती हैं. अस्पतालों और मेडि‍कल संसाधनों की कमी है, और जब ऐसे में किसी को हम रेकमेंड करते है उपचार के लिए, तो ये भी सही नहीं है. ऐसा हम बिलकुल नहीं चाहते. हां, कहीं बेड की व्यवस्था है तो हम जरूर लोगों को वहां के लिए अपनी तरफ से रेकमेंड करते रहते हैं. हम राशन से लेकर दवाएं तक 25 से 50 हजार सिने वर्कर्स को सब हम दे रहे हैैं. जितना हमसे हो पाएगा हम करते रहेंगे.”

महामारी में इलाज के नाम पर लोग कर रहे है फरेब

ब्लैक मार्केटिंग को लेकर सलमान खान ने कहा, ”मैं ऐसे लोगों के बारें में क्या बोलु , जो इस मुश्किल घड़ी में भी लोगों को लूट रहे हैं. कि उन्हें अपना भोगना पड़ेगा, जैसी करनी वैसी भरनी. साथ ही मैं ये कहना चाहूंगा जहां इतनी तेजी से ये कोरोना फैल रहा है, मैंने अपनी पहली वैक्सीन ले ली है और दूसरी 20 दिनों के बाद लूंगा. आप भी देर न करें और लगवा लें कम से कम आप इसकी वजह से क्रिटिकल कंडीशन से खुद को बचा पाएंगे.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here