Sonu Sood helped Suresh Raina, Actor, Cricketer

0
187
Sonu Sood helped Suresh Raina, Actor, Cricketer
Sonu Sood helped Suresh Raina, Actor, Cricketer

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने की सुरेश रैना की मदद। सोनू सूद साल 2020 में प्रवासी मजदूरों की मदद करने वाला मसीहा का नाम दिया गया था. तब से लेकर अभी तक सोनू सूद ने मजदूरों की मदद कर रहे है और अभी भी वह जरूरतमंदों को मदद पहुंचाने में लगे हुए हैं. देशभर में कोरोना वायरस का कहर तेज़ी से बढ़ रहा है ऐसे में ऑक्सीजन से लेकर अस्पताल में बेड, दवाईयों और अन्य चीजों की कमी देखने को मिल रही है. इस मुश्किल घड़ी में सोनू सूद लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं. 

सोनू सूद ने की सुरेश रैना की मदद 

सोनू सूद अपनी फाउंडेशन के तहत आम जनता के साथ-साथ भारतीय एक्टर एंड क्रिक्केर की मदद भी कर रहे हैं. भारत के मशहूर क्रिकेटर सुरेश रैना ने मेरठ में रहने वाली अपनी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलिंडर की गुहार ट्विटर पर लगाई. रैना ने लिखा कि 65 साल की उनकी मौसी अस्पताल में फेफड़ों के इन्फेक्शन से जूझ रही हैं और उन्हें ऑक्सीजन की जरूरत है. इस पर सोनू सूद ने जवाब दिया कि वह 10 मिनट में ऑक्सीजन सिलिंडर का इंतज़ाम कर के उनके पास भेज रहे हैं.

अपने इस ट्वीट में क्रिकटर सुरेश रैना ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग किया था. बता दें कि सोनू सूद लगातार लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं. सोनू खुद कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे. हालांकि तब भी वह जरूरतमंदों की मदद कर रहे थे. अपने कोरोना संक्रमित होने का ऐलान करते हुए सोनू ने कहा था कि वह मदद के लिए अभी भी तैयार हैं. अपनी रिपोर्ट के निगेटिव आने के बाद सोनू तेजी से मदद करने में लगे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here