Vaccine For Indian Kids, Covid, Child, Tweeter Trend

0
283
Covid Vaccine For children
Covid Vaccine For children

Vaccine For Indian Kids

दोस्तों कोरोना की दूसरी लहर अभी खत्म भी नहीं हुई है और कहा जा रहा है कि इसकी तीसरी लहर छोटे बच्चों के लिए घातक साबित हो सकती है. अभी देश में 18+ को वैक्सीन लगना शुरू हो गया है , लेकिन 12 से 18 वालों के लिए कोई गाइडलाइन नहीं आई है. ऐसे में सोशल मीडिया पर 12वीं क्लास के छात्र ने नई मुहिम शुरू की है जहां पर वे मांग कर रहे हैं कि बच्चों को भी कोरोना का टीका लगाया जाए.

#VaccineForIndianKids सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है

श्रीराम अरावली स्कूल के छात्र अयान 12वीं में पढ़ते हैं और कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर काफी जागरूक हैं. उनके मन में ये सवाल लगातार आ रहा है कि 18 से कम उम्र के बच्चों को कोविड का टीका कब तक लगेगा. उन्हें अभी तक अपने इस सवाल का कोई जवाब नहीं मिला है, ऐसे में उन्होंने अपने दोस्तों से बात की और सोशल मीडिया पर विचार शेयर किए . अब इसका असर ये रहा है कि देखते ही देखते सोशल मीडिया पर #VaccineForIndianKids टॉप पर ट्रेंड करने लगा है. अब इस हैशटैग के जरिए मांग की जा रही है कि 12 से 18 साल के बच्चों को भी टीका लगाया जाए.

बच्चों को लगया जाए वैक्सीन

Vaccine For Indian Kids

ये मुहिम कितनी सफल साबित हो रही है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कम समय में सिर्फ वाट्स एप पर 20 से ज्यादा ग्रुप बन चुके हैं जहां पर कई छात्र अपने के लिए कोविड टीके की मांग कर रहे हैं. इस मुहिम के साथ कई पेरेंट्स भी जुड़ गए हैं और सब मिलकर सोशल मीडिया पर अपनी मांग को बुलंद कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here